भारतीय सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में से एक मोहित रैना जो की जायदातर धरबाहिक टेलीविजन शो में काम करते है. मोहित रैना ने अभी तक जितने भी टेलीविजन शो में काम किए बताया जा रहा है की मोहित रैना अपने खूबसूरत एक्टिंग से लोगो का दिल जित जीत है.

image 966

अब आप यह भी जान ले की मोहित रैना टेलीविजन एक्टर के साथ साथ एक मॉडल भी है. जैसा की आप सब जानते है की मोहित रैना की लोकप्रियता बढ़ने की एक ही कारण है और वो है मोहित रैना की महादेव वाली रोल. यानी की देवों के देव महादेव में मुख्य भूमिका निभाई थी.

image 967

आपको बता दे की मोहित रैना का जन्म 14 अगस्त 1982 को हुआ था. सबसे खास बात यह है की मोहित रैना ने टेलीविजन की दुनिया में बहुत बड़े बड़े किरदार निभाए है जिसमे मोहित रैना ने महाभारत जो 2013 में आई थी. उसमे भगवान शिव की मुख्य भूमिका निभाए थे.

image 968

आपके जानकारी के लिए बता दे की देवों के देव महादेव में मुख्य भूमिका निभाने वाले मोहित रैना के एक बड़ी खुशखबरी आई है. बताते चले की मोहित रैना के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है. यानी की उनको बेटी हुआ है. जिसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर की.

image 969

मोहित रैना का कौन सा टेलीविजन शो आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 970

मोहित रैना कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 971

मोहित रैना की पत्नी का क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

image 972

मोहित रैना ने पहली बार कौन से टेलीविजन शो में काम किए थे कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 973

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.