भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी व वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा जो अपने बैटिंग के दम पर मैच को कभी भी अपने ओर खीचने का दम रखते है. जिन्होंने इंटरनेशनल करियर में बहुत सारे रिकॉर्ड अपने नाम किए है. जिसको तोड़ना अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

image 958

दोस्तों आज के इस खबर में हम भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा के शादी को लेकर चर्चा करने वाले है. जो की इस समय उनके शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. दोस्तों बताया जा रहा है की रोहित शर्मा शादी के समय काफी हैंडसम लग रहें थे.

image 959

और उससे भी खुशी की बात यह है की रोहित शर्मा की दुल्हनिया भी उस समय किसी अभिनेत्री से कम नही लग रही थी. बता दे की रोहित शर्मा ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत आईपीएल के पहले ही सीजन से किए थे. और सबसे खास बात यह है की वो मुंबई इंडियन के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है.

image 960

आपको बता दे की भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा ने 13 दिसम्बर 2015 को पुरे धूमधाम के साथ रितिका सजदेह से शादी किए थे. दोस्तों रितिका सजदेह एक स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर थीं. बताया जा रहा है की दोनों की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी.

image 961

रोहित शर्मा कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

image 962

रोहित शर्मा ने पहली बार दोहरा शतक कब लगाया था कमेंट में जरुर बताए

image 963

रोहित शर्मा की शादी कब हुई थी कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 964

रोहित शर्मा की पत्नी का क्या नाम है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 965

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.