भारत के बहुत ही फेमस सिंगरो में से एक सोनू निगम जो अपने मधुर आवाज के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. बताया जा रहा है की सोनू निगम की आवाज में एक ऐसा जादू है जो अन्य किसी भी कोई भी गायक में देखने को नही मिलता है. इसीलिए सोनू निगम को खास सिंगर माना जाता है.

image 949

सबसे पहले तो आप यह जान ले की सोनू निगम एक सफल गायक बनने से पहले अपने पिता जी के साथ शादी विवाह में जा कर भजन गाया करते थे. जहा से उन्हें बहुत कुछ सिखने को मिला. जिससे सोनू निगम को आगे का सफर तय करने में बहुत ही आसानी हुई.

image 950

दोस्तों सोनू निगम का नाम अब हिंदी फिल्मो के प्रमुख गायक के रूप में लिया जाता है. बता दे की हिंदी के आलावा कन्नड़, उड़िया, तमिल जैसे कई भाषाओं में अपना हुनर दिखा चुके है. जिसमे बताया जा रहा है की सोनू निगम का सभी भाषाओं में गाना खूब चला है.

image 952

आपको बता दे की सोनू निगम हिंदी फिल्मो में भी गाना गा चुके है. जिसमे उनका ज्यादातर गाना भक्ति ही होता है. जिसको सुनने के लोगो को एक खूबसूरत एहसास होता था. खास बात यह है की सोनू निगम चार साल के उम्र से ही गाना गा रहें है. जो की वो पिता के साथ गाना गा रहें थे.

image 953

सोनू निगम का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 954

सोनू निगम कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 955

सोनू निगम का पूरा नाम क्या है कमेंट में जरुर बताए

image 956

सोनू निगम का कौन सा भक्ति सॉंग आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 957

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.