भारत ही नही बल्कि दुनिया के बेहतरीन सिंगरो में से एक कहे जाने वाले उदित नारायण जिनके गानों के मिठास लोगो को अपने ओर खीच लेता है. बताया जा रहा है की उदित नारायण के गानों में मानो कोई जादू है. जो लोगो को सुनने पर मजबूर कर देता है.

image 919

अब आप यह भी जान ले की उदित नारायण ने संगीत के क्षेत्र में ऐसे ऐसे गाने गाए है जिसे हम आदमी एक बार जरुर सुनना चाहेगा. लोगो का कहना है की वो जब भी उदित नारायण का गाना सुनते है तो उनका मन खुशी से झूम उठता है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

image 920

आपको बता दे की उदित नारायण भारत के साथ साथ नेपाल में एक प्रख्यात गायक के रूप में जाने जाते हैं. जो की बहुत ही बड़ी बात है. दोस्तों उदित नारायण ने हिंदी में इतने गाने गाए है की आप उसे सुनते सुनते थक जाएंगे. जिसमे उनकी मधुर आवाज भड़ी है.

image 921

दोस्तों उदित नारायण ने अभी तक कई भाषाओं में गाने गाए है जिनमे तेलुगु, तमिल, मैथिली, मलयालम, कन्नड़, ओडिया, नेपाली, भोजपुरी के साथ साथ और भी बहुत सारे भाषाओं में गाए है. बताते चले की उदित नारायण 4 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते हैं. जो की एक सिंगर के नाते बहुत ही बड़ी बात है.

image 922

उदित नारायण का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरूर बताएं

image 923

उदित नारायण कहा के रहने वाले है कमेंट में जरूर बताएं

image 924

उदित नारायण का कौन सा भक्ति सॉन्ग आपको पसंद है कमेंट में जरूर बताएं

image 925

उदित नारायण को कितने बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 926

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.