भोजपुरी सिनेमा के खूबसूरत अभिनेत्री भाग्यश्री जो अब भले ही फिल्मो में नजर नही आती हो लेकिन जो फिल्मे आई वो बहुत ही लाजवाब था. दोस्तों भाग्यश्री अपने जमाने में सबसे टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती थी. बताया जा रहा है की भाग्यश्री रातो रात ही स्टार बन गई थी.

image 896

आप यह भी जान ले की भाग्यश्री हिंदी फिल्मो के साथ साथ भोजपुरी फिल्मो के भी अभिनेत्री है. जैसा की आप सब जानते ही है की भाग्यश्री एक टेलीविजन कलाकार भी रह चुकी है. बता दे की मिरज के शाही पटवर्धन परिवार में खूबसूरत अदाकार भाग्यश्री का जन्म हुआ.

image 897

सबसे खास बात यह है की भाग्यश्री का मनोरंजन जगत से पुराना रिश्ता है. बता दे की भाग्यश्री के पिता का नाम श्रीमंत विजयसिंह राव माधव राव पटवर्धन है. जानकारों की माने तो भाग्यश्री ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत अमोल पालेकर द्वारा निर्मित टैली-सीरियल ‘कच्ची धूप’ से की थी.

image 898

आपको बता दे की इसी टेलीविजन शो के जरिए भाग्यश्री पहली बार दर्शकों के सामने आई थी. जैसा की आप सब जानते है की भाग्यश्री की पहली फिल्म मैंने प्यार किया है इसी के जरिए वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई थी. जिसके बाद से उन्होंने अपने जीवन में मुड़कर कभी पीछे नही देखा.

image 899

भाग्यश्री का पूरा नाम क्या है कमेंट में जरुर बताए

image 900

भाग्यश्री कहा की रहने वाली है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 901

भाग्यश्री कौन से फिल्म के कारण लोकप्रिय हुई थी कमेंट में जरुर बताए

image 902

भाग्यश्री के पति का क्या नाम है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 903

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.