भारतीय क्रिकेट टीम के स्टाइलिश खिलाड़ियों में से एक ऋषभ पंत जो अभी के समय में किसी भी तरह के परिचय के मोहताज नही है. दोस्तों ऋषभ पंत अपने शानदार प्रदर्शन के कारण क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए अहम खिलाड़ी बन चुके है.

image 857

लेकिन दोस्तों आज के इस खबर में हम क्रिकेटर ऋषभ पंत के बहन के बारे में बात करने वाले है. जिनकी खूबसूरती की चर्चा इस समय सोशल मीडिया पर हो रही है. बताया जा रहा है की ऋषभ पंत की बहन भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. और वो किसी मॉडल से कम नही है.

image 858

आपको बता दे की ऋषभ पंत के बहन का नाम साक्षी पंत है. दोस्तों ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत फिलहाल लंदन में पढाई कर रही है. दोस्तों साक्षी पंत देहरादून से भी पढाई कर चुकी है. दोस्तों अब आप यह भी जान ले की ऋषभ पंत की बहन अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती है.

image 859

आपके जानकारी के लिए बता दे की पंत की बहन साक्षी पंत ने पिछले दो सालो में 19 किलोग्राम से अधिक वजन कम किया. जिसको वो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. जैसा की आप सब जानते है की पंत की बहन की इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

image 860

ऋषभ पंत ने आखिरी बार टीम इंडिया में कौन से टीम के खिलाफ मैच खेले थे कमेंट में जरूर बताएं

image 864

ऋषभ पंत कहा के रहने वाले है कमेंट में जरूर बताएं

image 861

ऋषभ पंत की बहन का क्या नाम है कमेंट ममे अपनी राय जरुर दे

image 862

ऋषभ पंत आईपीएल में कौन से टीम से खेलते है कमेंट में जरूर बताएं

image 863

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.