भारतीय सिनेमा के बेहद ही चर्चित कलाकारों में से एक भारती सिंह जो लोगो के काफी ज्यादा फेमस रहते है. भारती सिंह का नाम बॉलीवुड के उन अभिनेत्रियों में आता है जो अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहा करती है.

image 841

अब आप यह भी जान ले की भारती सिंह एक स्टैंड अप हास्य कलाकार के साथ साथ एक्ट्रेस भी है. जो हिंदी सिनेमा था टेलीविजन शो में काम करती है. बता दे की हास्य कलाकार भारती सिंह अमृतसर, पंजाब की रहने वाली है. जो ज्यादातर कॉमेडी शो में काम करती है.

image 842

आपको बता दे की भारती सिंह द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चेलेंज रनर रही है. जो की अभी के समय में अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. बताया जा रहा है की यहा पर भारती सिंह की स्टैंड अप कॉमेडी के काल्पनिक पात्र लल्ली के लिए उनकी खूब तारीफ हुई.

image 843

आपके जानकारी के लिए बता दे की कॉमेडी स्टार भारती सिंह ने अभी तक जुबली कॉमेडी सर्कस जैसे कई शो में काम कर चुकी है. बताते चले की भारती सिंह ने साल 2012 में एक टेलीविजन शो सौ साल सिनेमा के भी होस्ट की थी. जिसके बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई.

image 844

भारती सिंह कहा की रहने वाली है कमेंट में जरुर बताए

image 845

भारती सिंह के पति का नाम क्या है कमेंट में जवाब जरुर दे

image 846

भारती सिंह का कौन सा शो आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 847

भारती सिंह की शादी कब हुई थी कमेंट में जरुर बताए

image 848

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.