दोस्तों अभी के समय में मेहनत करने से क्या कुछ नही मिलता है. मजुदा समय में लोग अपने मेहनत के बदोलत बहुत कुछ हासिल कर लेते है. जैसा की आप देखते होंगे की लोग मेहनत के ही दम पर गरीबी को भी मात दे देते है. जिसके कारण लोगो को काफी प्रेरणा मिलती है.

image 814

लेकिन आज के इस खबर में हम एक ऐसे शक्स के बारे में बात करने वाले है जो अपने स्किल के दम पर आज अपने पिता का नाम रोशन किए है. दोस्तों आज हम जिनके बारे में बात करने वाले है उनका नाम कल्याण सिंह है. जो आज कड़ी मेहनत बदोलत पिता का नाम रोशन किए है.

image 815

आपको बता दे की कल्याण सिंह के पिता जी जवाहर लाल मौर्या डीएम बहराइच के वाहन चालक पद पर तैनात हैं. लेकिन सबसे खास बात यह है की जब वाहन चालक के बेटे ने पीसीएस परीक्षा में पास कर गया तब डीएम डॉ.दिनेश चंद्र व एसपी केशव चौधरी ने जवाहर लाल मौर्या को मुंह मीठा करा कर बधाई दी.

image 816

अब आप यह भी जान ले की कल्याण सिंह मूल रूप से विकास खंड फखरपुर अंतर्गत केतारपुरवा तखवा के रहने वाले है. आपके जानकारी के लिए बता दे की बेटे के पास होने पर जवाहर लाल मौर्या ने बताया की कल्याण सिंह बचपन से ही पढ़ाई में काफी तेज था.

image 817

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.