भोजपुरी सिनेमा के खूबसूरत हसीनाओं में से एक अक्षरा सिंह जो अभी के समय करोड़ों फैंस के दिलो पर राज करती है. अक्षरा सिंह का भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती के लिए एक अलग ही पहचान है. जो इस इंडस्ट्री में बहुत ही कम अभिनेत्रियों के पास है.

image 639

अब आप यह भी जान ले की अक्षरा सिंह केवल 16 साल की उम्र तक डांस और अभिनय में माहिर हो चुकी थी. इसके चलते उन्हें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आने आसानी हुई. बता दे की अक्षरा सिंह का जन्म फिल्म सिटी मुंबई में हुआ था. लेकिन वो मुख्य रूप से पटना की रहने वाली है.

image 640

आपको बता दे की 30 अगस्त 1993 को जन्मे अक्षरा सिंह के पिता का नाम इन्द्रजीत सिंह और माता का नाम नीलिमा सिंह हैं. बताया तो यह भी जा रहा है की अभिनेत्री अक्षरा सिंह के पिता भी इसी फिल्म इंडस्ट्री के यानी की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक प्रसिद्ध एक्टर रह चुके है.

image 641

सबसे खास बात यह है की अक्षरा सिंह के माता भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेत्री रह चुकी है. इस हिसाब से अक्षरा सिंह का भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से पुराना नाता रहा है. बता दे की अक्षरा सिंह को बचपन से ही एक अभिनेत्री बनने का शौक था. जो की आज वो बन गई है.

image 642

अक्षरा सिंह की कौन सी फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 643

अक्षरा सिंह कहा की रहने वाली है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 646

अक्षरा सिंह की कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 645

अक्षरा सिंह की पहली फिल्म का क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

image 647

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.