भारत के सबसे धनी लोगो में टॉप पर आने वाले मुकेश अंबानी जो मौजूदा समय में किसी भी तरह के परिचय के मोहताज नही है. मुकेश अंबानी हमेशा कोई न कोई चीज के लिए सोशल मीडिया पर छाए रहते है. जो की मुकेश अंबानी का नाम इस समय पूरी दुनिया में फेमस है.

image 613

सबसे पहले तो आप यह जान ले की मुकेश अंबानी की खूबसूरत घर जो की दुनिया के सबसे कीमती घर में गिना जाता है. इस घर की कीमत इतनी ज्यादा है की आप इसका अंदाजा भी नही लगा सकते है. इसलिए इस घर को दुनिया का सबसे महंगा घर भी कहा जाता है.

image 611

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया की चर्चा लोग हमेशा करते रहते है. लेकिन आज हम आपको उनके घर के बारे में कुछ खास बाते बताने वाले है. बता दे की मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया दुनिया के सभी सुख सुविधा से लैस है.

image 614

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो मुकेश अंबानी का कुल नेट वर्थ 79.5 अरब डॉलर की है. इससे आप अंदाजा लगा सकते है की वो कितना अमीर है. उनका घर भारत का सबसे महंगा घर है. खास बात यह है की एंटीलिया कुल 4,532 वर्ग मीटर में स्थित है.

image 616

एंटीलिया कहा स्थित है कमेंट में जरुर बताए

image 618

एंटीलिया घर कितना मंजिला है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 619

एंटीलिया घर कौन से साल में बनकर तैयार हो गया था कमेंट में जरुर बताए

image 620

एंटीलिया घर के कितने मंजिल तक कार पार्किंग होती है कमेंट में जरुर बताए

image 621

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.