भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ियों में से एक ऋतुराज गायकवाड़ जो अभी के समय में किसी भी तरह के परिचय के मोहताज नही है. ऋतुराज गायकवाड़ की बल्लेबाजी इतनी ज्यादा शानदार है की लोग ऋतुराज गायकवाड़ को देखते ही रह जाते है. जो उनका एक अलग ही अंदाज है.

image 575

अब आप यह भी जान ले की ऋतुराज गायकवाड़ का नाम भारतीय टीम के उन खिलाडीयों में गिना जाता है. जिन्होंने खूब सारा मेहनत कर नेशनल टीम में जगह बनाई हो. वैसे ऋतुराज गायकवाड़ ने भारतीय टीम में आने से पहले घरेलू क्रिकेट में काफी ज्यादा नाम कमा चुके थे.

image 576

आपको बता दे की ऋतुराज गायकवाड़ ने महाराष्ट्र के लिए रणजी ट्रॉफी 2016-17 में 6 अक्टूबर , 2016 को प्रथम श्रेणी क्रिकेट के जरिए अपने खूबसूरत करियर की शुरुआत की जिसका वो बरसो से इन्तजार कर रहें है. और किसी भी खिलाड़ी के लिए यह सबसे ख़ुशी की बात है.

image 577

सबसे खास बात यह है की ऋतुराज गायकवाड़ का नाम आईपीएल की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों में टॉप पर लिया जाता है. जो किसी भी खिलाड़ी लिए यह बहुत ही खुशी की बात है. उन्होंने आईपीएल के पिछले सीजन में शानदार बल्लेबाजी की थी.

image 578

ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल में कौन से टीम से खेलते है कमेंट में जरुर बताए

image 579

ऋतुराज गायकवाड़ कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर बताए

image 580

ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल में पहली बार कौन से टीम से खेले थे कमेंट में जरुर बताए

image 581

ऋतुराज गायकवाड़ टीम इंडिया के स्कोड में कौन से देश के खिलाफ शामिल हुए थे.

image 582

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.