भोजपुरी सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार दिनेश लाल यादव जो हमेशा कोई न कोई खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते है. तो आज के इस खबर में हम भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय हीरो दिनेश लाल यादव से जुड़े कुछ खास बाते जानने वाले है. तो बने रहें आप भी इस खबर के साथ.

image 550

सबसे खास बात यह है की दिनेश लाल यादव का पूरा नाम या यु कहे तो लोग इन्हें निरहुआ के नाम लोकप्रिय है. जो लोगो के बीच ये निरहुआ के नाम से ही जाने जाते है. और आप दिनेश लाल यादव के ज्यादातर फिल्मों में उनका नाम निरहुआ ही रखा जाता है.

image 551

आपको बता दे की निरहुआ यानी की दिनेश लाल यादव का नाम भोजपुरी सिनेमा के एक लोकप्रिय गायक व अभिनेता के रूप में लिया जाता है. लेकिन दिनेश लाल यादव पिछले कुछ सालो से कोई फिल्मो में नजर नही आए है या यु कहे तो उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नही हुई है.

image 552

अब आप यह भी जान ले की भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है की उनके आगे अच्छे अच्छे सुपरस्टार पीछे हो जाते है. बताया जा रहा है की दिनेश लाल यादव लाइमलाइट से काफी दूर रहा करते है जो उनको सबसे खास बनाता है.

image 553

लेकिन बहुत ही कम लोग जानते है की भोजपुरी सिनेमा का यह सुपरस्टार अपने पुरे परिवार के साथ मुंबई जैसे बड़े शहरों में रहते हैं.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.