भारतीय सिनेमा का बिदेशो में मान बढ़ाने वाले राम चरण जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में रह रहे है. और राम चरण लोगो के बीच क्यों चर्चा में बने हुए है. ये बात उनके चाहने वाले भली भांति जानते है. तो जानते है उनके बारे कुछ खास बाते.

image 532

सबसे पहले तो आप यह जान ले की आज तक जिसे ज्यादातर लोग राम चरण के नाम से जानते है उनका असली नाम कोनिदेला रामचरण तेजा है लेकिन वो फैन्स के बीच राम चरण के नाम से ही जाने जाते है. जो उनका एक अलग ही अंदाज है. वो एक भारतीय अभिनेता है.

image 533

अब आप यह भी जान ले की राम चरण मुख्य रूप से तेलगु सिनेमा के अभिनेता है. जो उनका तेलगु सिनेमा में खूब लोकप्रियता है. बता दे की सुपरस्टार राम चरण का 27 मार्च 1985 को मद्रास में हुआ था. बताया जा रहा है की राम चरण का नाम भारत के लोकप्रिय अभिनेताओं में लिया जाता है.

image 534

आपको बता दे की रामचरण ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2007 में किए थे. जो की उनकी पहली फिल्म चिरुथा था बताया जा रहा है की रामचरण की पहली फिल्म ठीक ठाक चली थी. खास बात यह है की इन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में बहुत सारे शानदार फिल्मो में अभिनय किया है.

image 535

आपके जानकारी के लिए बता दे की रामचरण का सबसे लोकप्रिय फिल्म आरआर रहा जिसमे उन्होंने बहुत ही शनदार एक्टिंग की थी.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.