भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी जो अभी के खिलाड़ियों के लिए किसी प्रेरणा से कम नही है. धोनी भले ही अब टीम इंडिया में नही खेलेंगे लेकिन फिर भी महेंद्र सिंह धोनी खूब लाइमलाइट में रहते है. उनका खेती से लगाव देख लोगो का दिल खुश हो जाता है.

image 498

सबसे पहले तो आप यह जान ले की टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रह चुके महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपने घर के लोगों को अपने फार्म का ऑर्गेनिक सब्जी और फल खिला रहे हैं. उनका ये अंदाज देख लोग उनकी काफी तारीफ़ कर रहें है की इतना बड़ा आदमी होकर भी जमीन से जुड़ा.

image 499

जैसा की आप सब जानते ही है की दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटर में से एक क्रिकेट के मैदान में अपनी शानदार बल्लेबाजी और चतुर कप्तानी से लोगों का दिल जीतने वाले कप्तान कुल इन दिनों अपने फॉर्म हाउस में तरह-तरह के फल और सब्जियां उगा रहे हैं. जिसका नजारा देखते ही बनता है.

image 500

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो चतुर कप्तानी से लोगों का दिल जीतने वाले महेंद्र सिंह धोनी उनके फॉर्म हाउस में उपजे फल-सब्जियों की रांची में भारी संख्या में डिमांड है. जो कोई किसान के लिए यह बहुत ही खुशी की खबर होती है. खास बात यह है की धोनी के फार्म हाउस में 10 टन स्ट्रॉबेरी का उत्पादन हुआ है.

image 501

सबसे अहम बात यह है की महेंद्र सिंह धोनी ने बहुत ही भारी संख्या में खेती कर करीब 30 लाख रुपये की कमाई की है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.