भारतीय सिनेमा के खूबसूरत अदाकारों में से एक उर्वशी रौतेला जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है. बता दे की उर्वशी रौतेला का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के खूबसूरत अभिनेत्रियों में लिया जाता है. जो की उर्वशी रौतेला है भी इसलिए उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोइंग भी ज्यादा है.

image 444

सबसे पहले तो आप यह जान ले की उर्वशी रौतेला का जन्म 25 फ़रवरी 1994 को उत्तराखण्ड में हुआ है. बताया जा रहा है. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत अनिल शर्मा द्वारा निर्मित फ़िल्म सिंह साब द ग्रेट से की थी. जो की उस समय उर्वशी रौतेला की ये फिल्म खूब चली थी.

image 445

आपको बता दे की उर्वशी रौतेला 2012 में आई एम सी – मिस इंडिया में विजेता बनी थी. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. सबसे खास बात यह है की इसके बाद वो सनम रे फ़िल्म में नज़र आई थी. जो उस समय बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हुई थी.

image 446

आपके जानकारी के लिए बता दे की इनका जन्म एक राजपूत परिवार में हुआ था. जबकि उनका गृहनगर कोटद्वार है. खास बात यह है की उर्वशी रौतेला ने पहली फिल्म साल 2013 में की थी. बताया जा रहा है की उर्वशी रौतेला शुरू शुरू में कॉमेडी फिल्मो में काम करती थी.

image 447

दोस्तों जैसा की आप सब जानते ही है की उर्वशी रौतेला की अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया पर कई दिनों से हो रही है. जिसमे उनका नाम ऋषभ पंत से जोड़ कर देखा जा रहा है.

आपको बता दे की उर्वशी रौतेला कई बार ऋषभ पंत को मैच के दौरान चीयर करते हुए देखा गया है. जिसके कारण उर्वशी रौतेला हमेशा लाइमलाइट में रहती है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.