भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अदाकारों में से एक अनुष्का शर्मा जो आज किसी भी तरह से परिचय के मोहताज नही है. अनुष्का शर्मा का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. अनुष्का शर्मा को भारतीय सिनेमा के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है.

image 440

अब आप यह भी जान ले की अनुष्का शर्मा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2009 में की थी. जिसमे उन्होंने हिन्दी फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के साथ शुरू किया था. जो इनकी पहली फिल्म थी. बताया जा रहा है की इसके बाद अनुष्का शर्मा ने बैंड बाजा बारात फिल्म में काम की.

image 441

सबसे खास बात यह है की इस फिल्म के कारण अनुष्का शर्मा को फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. जो की उनके लिए यह बहुत ही खुशी का दिन था. अहम बात यह है की इसके बाद भारतीय सिनेमा की यह अभिनेत्री ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़ नही देखा.

image 442

आपको बता दे की भारतीय सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटर में से एक विराट कोहली के साथ विवाह किया था. लेकिन इसके बाद अनुष्का शर्मा फिल्मो बहुत ही कम नजर आती है. वो ज्यादातर इस समय एड शूट ही करती दिखाई देती है.

image 443

दोस्तों अब आप यह भी जान ले की भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ियों में गिने जाने वाले विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम बॉलीवुड के अमीर अभिनेत्रियों में शामिल है.

आपको बता दे की भारतीय सिनेमा के खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अनुष्का शर्मा की कुल कमाई 41 मिलियन डॉलर हैं. जो की बहुत ही बड़ी बात है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.