भारत के मधुर आवाज वाले सिंगरो में से एक सोनू निगम जो आज अपने गाने को लेकर पुरे दुनिया में मशहूर है. बता दे की सोनू निगम का सबसे ज्यादा लोकप्रियता भक्ति गानों से मिली है. बता दे की सोनू निगम भारतीय सिनेमा के एक प्रसिद्ध गायक है. तो जानते है उनके बारे कुछ खास बाते.

image 309

अब आप यह भी जान ले की सोनू निगम का जन्म 30 जुलाई 1973 फरीदाबाद हरियाणा में हुआ था. जिनका नाम एक सफल सिंगरो में लिया जाता है. सोनू निगम ने अपने करियर में बहुत से गाने गाए है. साथ में कई फ़िल्मी गाने भी गाए है जो अभी के लोगो को भी पसंद आ रहा है.

image 310

बताया जा रहा है की बॉलीवुड का यह स्टार सिंगर केबल चार साल के उमे से ही गाना गाते आ रहें है. जो की दर्शाता है की सोनू निगम का बचपन से ही संगीत से गहरा रिश्ता है. जो की वो अभी तक बना के रखे हुए है. बता दे की वो सर्वप्रथम अपने पिताजी के साथ मंच पर मोहम्मद रफ़ी का गीत गाए थे.

image 311

आपको बता दे की इसके बाद से ही सोनू निगम अपने पिता जी के साथ शादी विवाह में गाना गाया करते थे. सबसे खास बात यह है की इसके बाद वो धीरे धीरे संगीत प्रतियोगिताओं में भाग लेने लगे. फिर एक दिन ऐसा भी आया जब उनका नाम भारत के टॉप सिंगरो लिया जाता है.

image 312

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.