भारतीय टीम के व आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय में किसी भी तरह के परिचय के मोहताज नही है. वर्तमान समय में विराट कोहली का नाम दुनिया के टॉप बल्लेबाजों में लिया जाता है. जो की बहुत ही कम बल्लेबाज ऐसा कर पाए है.

image 300
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की विराट कोहली के नाम कई ऐसे रिकॉर्ड दर्ज है. जो अभी के समय के बल्लेबाज के लिए एक प्रेरणा बन चुके है. लेकिन आज के इस खबर में हम विराट कोहली के कोई रिकॉर्ड के बारे में बात करने वाले बल्कि आज हम विराट कोहली के पर्सनल लाइफ को लेकर.

image 301
Image credit : Instagram

आपको बता दे की आज के इस खबर में हम विराट कोहली व उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के आलीशान घर के बारे में बात करने वाले है. जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हमेशा होती रहती है. बता दे की विराट कोहली है क्रिकेट का रन मशीन तो अनुष्का शर्मा है बॉलीवुड की अभिनेत्री.

image 302
Image credit : Instagram

सबसे खास बात यह है की विराट कोहली के घर का अंदर का तस्वीर देखना लोगो के लिए एक सपना है. लेकिन आज हम विराट कोहली के घर के ऐसी ऐसी तस्वीर लेके आए है जिसे आप कही भी नही देखे होंगे. बता दे की टीम इंडिया का यह सितारा मुंबई के सी-फेसिंग अपार्टमेंट में रहते हैं. जिसकी कीमत 34 करोड़ रुपए की बताई जाती है.

image 304
Image credit : Instagram

अब विराट कोहली दुनिया के बेहतरीन है तो इतना बड़ा घर में रहना तो बनता ही है. खास बात यह है की विराट कोहली इस घर के 35वें फ्लोर पर रहते है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.