भारतीय टीम के स्टाइलिश खिलाड़ियों में से एक शुभमन गिल जिनका चर्चा सोशल मीडिया पर हमेशा होता रहता है. अभी से कुछ दिन पहले आप यह सुन रहें होंगे की शुभमन गिल का सारा अली खान के साथ अफेयर चल रहा है. तो कभी सारा तेंदुलकर के साथ उनका अफेयर की खबरें आ रही थी.

image 255

लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर शुभमन गिल को लेकर एक अलग ही खबर चल रही है. जो इस समय खूब वायरल हो रहा है. जो शुभमन गिल के निजी जीवन से ज़ुरा है. बता दे की शुभमन गिल सिर्फ अपनी बल्लेबाजी को लेकर ही नही बल्कि गर्लफ्रेंड को लेकर भी इस समय चर्चा में है.

image 248

आए दिन शुभमन गिल को लेकर ये खबरे चलती रहती थी की इस लड़की के साथ उनका अफेयर चल रहा है तो उस लड़की के साथ उनका अफेयर चल रहा है. लेकिन अब खबर आ रही है की शुभमन गिल का नाम नेशनल क्रश के साथ जोड़ा जा रहा है. यानी की रश्मिका मंदाना के साथ.

image 256

आपको बता दे की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ उनका नाम जुदा देख फैन्स भी हैरान है. लेकिन आपको बता दे की शुभमन गिल ने ये साफ कर दिया है की ये सब झूठी खबर है. बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया की उनका नेशनल क्रश कौन है तो.

image 257

पहले वो शर्माए फिर उन्होंने रश्मिका मंदाना का नाम लिया था. अब आप यह भी जान ले की शुभमन गिल ने रश्मिका मंदाना का नाम लेकर कहा की वो उन्हें अच्छी लगती है.

सबसे खास बात यह है की जब शुभमन गिल को अपने इस अफेयर की खबर के बारे में पता चला तो वो पोस्ट कर कहे की उनका रश्मिका मंदाना के साथ कोई चक्कर नही चल रहा है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.