भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में से एक मनोज तिवारी जिनके पुराने गाने को सुन लोग आज भी काफी ज्यादा प्यार देते है. इससे पता चलता है की मनोज तिवारी ने सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री छोरी है. लेकिन मनोज तिवारी के प्रति लोगो का प्यार अभी भी उतना ही है जितना पहले था.

image 217
Image Credit – Instagram

आपको बता दे की मनोज तिवारी सोशल मीडिया में हमेशा लाइमलाइट में रहा करते है. जिसका सिर्फ एक ही कारण है जो है उनकी लोकप्रियता जो बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है. बता दे की अभी के समय में मनोज तिवारी ज्यादातर अभिनेता, राजनेता और गायक के रूप में जाने जाते है.

image 218
Image Credit – Instagram

अब आप यह भी जान ले की मनोज तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री में आने से पहले एक लोकप्रिय गायक थे. जो धीरे धीरे भोजपुरी इंडस्ट्री में आते गए. और एक वक्त ऐसा भी आया जब फिल्म निर्माता हर फिल्म में मनोज तिवारी की ही डिमांड करते थे. जो की अपने दौर में मनोज तिवारी काफी लाइमलाइट में थे.

image 219
Image Credit – Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की इनकी शुरूआती फिल्म ‘दारोगा बाबू आई लव यू’ और ‘बंधन टूटे ना’ नामक फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत किए थे. जिसके बाद उन्हें बहुत फिल्मों के ऑफर आने लगा उसके बाद मनोज तिवारी राजनीति में भी आ गए.

image 220
Image Credit – Instagram

बताया जा रहा है की भोजपुरी सिनेमा का यह सुपरस्टार ने अपना बचपन गांव में ही गुजारा है. उसके बाद इतनी मेहनत कर यहाँ तक पहुचे है.

मनोज तिवारी के गाने को लोग आज भी बड़े मजे के साथ सुनते है. जबकि अभी के समय में बहुत से नए नए गाने आए है. भी लोग उनके गानों को सुना करते है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.