भारतीय टीम के स्टाइलिश खिलाड़ियों में से एक ऋषभ पंत टीम में काफी प्रभाव शाली खिलाड़ी है. जिनका नाम सुनते ही बोलरो के मन में ये सवाल उठने लगता है की अब ये छक्का मारेगा या चौका. कुछ इस तरह से बल्लेबाजी करते थे ऋषभ पंत. जो इस समय टीम से बाहर चल रहें है.

image 181
Image credit : Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान ले की ऋषभ पंत पिछले साल लगे चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहें है. लेकिन सबसे खुशी की बात यह है की ऋषभ पंत को कुछ दिन पहले ही छत पर टहलते हुए देखा गया था. जिसके बाद अब उम्मीद जताई जा रही थी ऋषभ पंत जल्द ही टीम से जुड़ेंगे.

image 182
Image credit : Instagram

मीडिया में ऋषभ पंत को लेकर चल रही खबरों की माने तो ऋषभ पंत को चोट को रिक्भरी करने में एक साल भी लग सकते है. खबर में ये भी बताया गया है की इसको लेकर कुछ कहा नही जा सकता है. लेकिन अब ऋषभ पंत के फैन इन्तजार कर रहें है की ऋषभ पंत कब टीम से जुड़ेंगे.

image 183
Image credit : Instagram

आपको बता दे की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेला जा रहा है जिसमे भारत तीसरा टेस्ट मैच हर गया है. लेकिन कई क्रिकेट के जानकारों का मानना है की अगर इस मैच में ऋषभ पंत होते तो शायद भारत यह मैच जीत सकता था.

image 184
Image credit : Instagram

ऋषभ पंत आईपीएल में कौन से टीम से खेलते है कमेंट में जरुर बताए

image 186
Image credit : Instagram

ऋषभ पंत टीम इंडिया से कब से वाहर चल रहें है कमेंट में जरुर बताए

image 185
Image credit : Instagram

ऋषभ पंत कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

image 187
Image credit : Instagram

ऋषभ पंत आईपीएल में पहली बार कौन से टीम से खेले थे कमेंट में जरुर बताए

image 188
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.