भारतीय टीम के उभरते हुए सितारे में से एक ईशान किशन जिनका नाम आज भारत के सर्ब्स्रेस्ट बल्लेबाजो में लिया जाता है. ईशान किशन को टीम इंडिया की रिर की हड्डी कहा जाता है. क्योंकि जब जब ईशान किशन का बल्ला चला है तो भारतीय टीम उस मैच को एक तरफा जित जाती है.

image 161
Image credit : Instagram

ईशान किशन को इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया बीच हो रहें टेस्ट सीरीज में शामिल किया गया है. जिसमे भारतीय टीम शुरूआती दो मैच जीत चुकी है. और तीसरा मैच हार गई है. जबकि चौथा मैच खेलना अभी बाकी है. ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है की ईशान किशन को चौथे टेस्ट में मौका मिल सकता है.

image 162
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की 22 दिसंबर 2015 को ईशान किशन को 2016 अंडर 19 क्रिकेट विश्व कप के लिए भारतीय टीम की अगुआई करने का मौका मिला था. जसको ईशान किशन ने पूरी तरीके से फायदा उठाया. जिसके बाद ईशान किशन आईपीएल में भी खेलने लगे.

image 163
Image credit : Instagram

आपको बता दे की ईशान किशन वर्तमान समय में आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते है. जिसमे उन्होंने बहुत सारे तूफानी पारी खेली है. जिसका फायदा ईशान किशन खूब हुआ. बताया जा रहा है की ईशान किशन को आईपीएल के ही कारण भारतीय टीम में आने का मौका मिला.

image 164
Image credit : Instagram

ईशान किशन आईपीएल में वर्तमान में कौन से टीम से खेलते है कमेंट कर जरुर बताए

image 165
Image credit : Instagram

ईशान किशन ने आईपीएल में पहली बार कौन से टीम से खेलते है कमेंट में जरुर बताए

image 167
Image credit : Instagram

ईशान किशन कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

image 166
Image credit : Instagram

ईशान किशन ने दोहरा शतक कौन से देश के खिलाफ खेला था कमेंट में जरुर बताए

image 168
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.