भारतीय सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में से एक अखिलेन्द्र मिश्रा आज किसी परिचय के मोहताज नही है. अखिलेन्द्र मिश्रा ने अपने करियर में ऐसे ऐसे किरदार निभाए है. जिसका कोई जवाब नही है. बताया जा रहा है की अखिलेन्द्र मिश्रा सबसे ज्यादा लोकप्रारिय मायण के जरिए हुए.

image 112
Image credit : Instagram

आपको बता दे की अखिलेन्द्र मिश्रा को हिंदी टेलीविजन शो के बहुत बड़े एक्टर कहा जाता है. खास बात यह है की जिसके लिए अखिलेन्द्र मिश्रा जाने भी जाते है. बता दे की अखिलेन्द्र मिश्रा का जन्म 28 सितम्बर 1960 को बिहार के सिवान जिला में हुआ है. यही उनका मुख्य निवास भी है.

image 113
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की अखिलेन्द्र मिश्रा बहुत सारे लोकप्रिय फिल्म में भी काम कर चुके है. सबसे खास बात यह है की अखिलेन्द्र मिश्रा को कई पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है. बता दे की अखिलेन्द्र मिश्रा ने अपने करियर की शुरुआत 90 के दशक से ही शुरू किए थे.

image 114
Image credit : Instagram

जैसा की आप सब जानते ही है की अखिलेन्द्र मिश्रा ने 2008 के धारावाहिक शो रामायण में रावण की भूमिका निभाई थी. जिससे उनको काफी लोकप्रियता मिली. खास बात यह है की अखिलेन्द्र मिश्रा ने 1995 में रिलीज़ हुई वीरगति में सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी काम किए है.

image 115
Image credit : Instagram

अखिलेन्द्र मिश्रा का कौन सा टेलीविजन शो आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 116
Image credit : Instagram

अखिलेन्द्र मिश्रा कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

image 117
Image credit : Instagram

रामायण में अखिलेन्द्र मिश्रा को कौन सा रोल मिला था कमेंट में जरुर बताए

image 118
Image credit : Instagram

अखिलेन्द्र मिश्रा का कोण सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 119
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.