भारत के बेहतरीन गायकों में से एक अनु मलिक जो अपना अलग ही अंदाज के लिए जाने जाते है. अनु मलिक आज जहा भी जाते है उनको अपना परिचय देने की जरूरत नहीं पड़ती है. यही है अनु मलिक का असली पहचान तो आज के इस खबर में जानते है उनसे जुड़ी कुछ खास बाते.

image 77
Image credit : Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान ले की अनु मलिक ने संगीत के क्षेत्र में अपना करियर बनाने का फैसला साल 1977 में शुरू किए थे. उस समय उनको संगीत के बारे में कुछ भी नही पता था. बताया जा रहा है की उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्मफेयर पुरस्कार से भी नवाजा जा चूका है.

image 76
Image credit : Instagram

आपको बता दे की अनु मालिक एक सफल संगीत निर्देशक भी है. जो अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. सबसे खास बात यह है की अनु मलिक 1990 के दशक में कई फिल्मो के लिए गाना गा चुके है. काफी जायदा लाइम लाइट में आ गए थे. जिसके बाद उन्हें बहुत सारे काम के भी ऑफर आने लगे.

image 78
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की अनु मालिक सरदार मलिक के पुत्र हैं. जैसा की आप सब जानते है की अनु मलिक टेलीविजन शो इंडियन आइडल को बहुत दिनों तक जज कर रहे थे. लेकिन अनु मालिक ने अक्टूबर 2018 में इस पद से इस्तीफा दे कर सभी को चौका दिया.

image 79
Image credit : Instagram

अनु मलिक का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 80
Image credit : Instagram

अनु मलिक का कौन सा टेलीविजन शो आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 81
Image credit : Instagram

अनु मलिक कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

image 82
Image credit : Instagram

अनु मलिक वर्तमान में कौन से टेलीविजन शो में काम कर रहें है कमेंट में जरुर बताए

image 83
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.