बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक नेहा कक्कड़ आज किसी परिचय के मोहताज नही है. अभी भी लोग जब नेहा कक्कड़ की गानों को सुनते है तो थिरकने पर मजबूर हो जाते है. क्योंकि नेहा कक्कड़ के गानों में कुछ ऐसा जादू है की लोग उस पर झूमने लगते है.

image 52
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की नेहा कक्कड़ एक भारतीय पार्श्व गायिका है. सबसे खास बात यह है की नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में बहुत सारे गाना गाए है. जिसका कोई जवाब नही है. लोग आज भी नेहा कक्कड़ के गानों को बड़े ही शौक से सुनते है. जिनका आवाज बहुत ही मीठा होता है.

image 53
Image credit : Instagram

आपको बता दे की नेहा कक्कड़ ने अपने संगीत के करियर की शुरुआत साल 2006 में की थी. जिसमें नेहा कक्कड़ ने टेलीविजन शो “इंडियन आइडल सीजन 2” में हिस्सा लिया था. इसके बाद उन्होंने अपने जीवन में कभी पीछे मुड़कर नही देखा और खूब आगे बढ़ी.

image 54
Image credit : Instagram

बताते चले की नेहा कक्कड़ ने जो गाने गाए है उनमे “सन्नी सन्नी”, “मनाली ट्रेंस”, “आओ राजा”, “धतिंग नाच” जैसे बहुत सारे गाने है. जिसको सुनने में बहुत ही अच्छा लगता है. और सबसे अहम बात यह है की नेहा कक्कड़ के भाई भी एक संगीतकार है. जिनका नाम टोनी कक्कड़ है.

image 55
Image credit : Instagram

नेहा कक्कड़ का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 56
Image credit : Instagram

नेहा कक्कड़ कहा की रहने वाली है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 57
Image credit : Instagram

नेहा कक्कड़ के भाई का क्या नाम है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 58
Image credit : Instagram

नेहा कक्कड़ की कौन सी फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 59
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.