bak1 1024x537 2

फिल्म इंडस्ट्री चर्चित कलाकारों में से एक यो यो हनी सिंह आज किसी परिचय के मोहताज नही है. जिन्हें संगीत के दुनिया के बादशाह कहा जाता है. जो की आज कल के नए लडको को इनका गाना काफी पसंद है. इसीलिए लिए इनका रुतबा अलग ही रहता है.

image 41
Image credit : Instagram

आपको बता दे की यो यो हनी सिंह एक संगीतकार तथा फिल्म निर्माता है. जो हिंदी गाना के साथ साथ पंजाबी गाना भी गाते है. जो बहुत ही ज्यादा फेमस है. बताया जा रहा है की यो यो हनी सिंह ने संगीत के क्षेत्र में पहली बार 2004 में कदम रखे थे. जिसमे वो रिकॉर्डिंग कलाकार के तौर पर काम किए थे.

image 35
Image credit : Instagram

बताया जा रहा है की यो यो हनी सिंह जल्द ही एक भांगड़ा संगीतकार बन गए थे. जिसके बाद यो यो हनी सिंह ने बॉलीवुड में भी आने का मन बना लिए थे. जो एक दिन उन्होंने कर दिखाया. खास बात यह है की उन्होंने इंग्लैंड के ट्रिनिटी विश्वविद्यालय से गाना गाने का तरीका सिखा था.

image 36
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की यो यो हनी सिंह का बचपन का नाम हिर्देश सिंह है जिसको बाद में उन्होंने यो यो हनी सिंह कर दिया. बताते चले की यो यो हनी सिंह ने अभी तक जितने भी गाना गाए है वो आज भी लोगो के दिलो पर राज करती है. खासकर उनका हाई कोलेटी वाला गाना.

image 37
Image credit : Instagram

यो यो हनी सिंह का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 38
Image credit : Instagram

यो यो हनी सिंह कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

image 39
Image credit : Instagram

यो यो हनी सिंह का जन्म कहा हुआ है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 40
Image credit : Instagram

यो यो हनी सिंह का पूरा नाम क्या है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 42
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.