bak1 1024x537 1

भारतीय सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में से एक हिमेश रेशमिया आज किसी परिचय के मोहताज नही है उन्होंने हुनर से सभी का दिल जीत रखा हो. चाहे वो संगीत के क्षेत्र में हो या फिल्म इंडस्ट्री के क्षेत्र में हर फील्ड में हिमेश रेशमिया ने अपना परचम लहराया है.

image 26
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की हिमेश रेशमिया को लोग म्यूजिकल हिट मशीन के नाम से भी बुलाते है. जिसके लिए वो जाने भी जाते है. इसके अलावा वो अपना बहुत सारे फिल्म भी लॉन्च कर चुके है. जिसको लोग खूब पसंद करते है. लेकिन उनका मुख्य काम संगीत के क्षेत्र में है.

image 27
Image credit : Instagram

आपको बता दे की म्यूजिकल हिट मशीन हिमेश रेशमिया ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1998 में किए थे. जिसमे उन्होंने प्यार किया तो डरना क्या नामक फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. जो की आज बहुत ही बड़े स्टार बन चुके है. जिनके गाने का Views मिलियन में जाता है.

image 28
Image credit : Instagram

खास बात यह है की म्यूजिकल हिट मशीन हिमेश रेशमिया ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के कुछ दिनों बाद हेलो ब्रदर फिल्म,जोड़ी नम्बर वन जैसे कई फिल्मो में संगीत दिए. बता दे की हिमेश रेशमिया को हमराज़ फिल्म में गाना गाने के लिए उन्हें पहली बार फिल्म फेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया.

image 29
Image credit : Instagram

हिमेश रेशमिया का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 30
Image credit : Instagram

हिमेश रेशमिया का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 31
Image credit : Instagram

हिमेश रेशमिया कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 32
Image credit : Instagram

खिलाड़ी 786 में हिमेश रेशमिया का क्या नाम था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 33
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.