भारत के बेहतरीन संगीतकारों में से एक अरिजीत सिंह (Arijit Singh) आज किसी परिचय के मोहताज नही है. अभी के समय में अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का गाना सुनना हर किसी को पसंद है. क्योंकि उनके गाने में एक जादू है. जो सभी का ध्यान अपनी और खीच लेता है. उनका एक गाना है जिससे वो लाइमलाइट में आए थे.

image 9
Image credit : Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान ले की अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने अपने करियर की शुरुआत यानी की संगीत के क्षेत्र में आने का फैसला साल 2005 में ही किए थे. जिसमे उन्होंने एक वास्तविक कार्यक्रम फेम गुरुकुल से की थी. जिसमे उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन उनको असली पहचान एक खास मौके पर मिली.

image 10
Image credit : Instagram

आपको बता दे की अभी के युवाओं के चहेते गायक अरिजीत सिंह (Arijit Singh) तब प्रसिद्ध हुए थे जब उन्होंने साल 2013 में आशिकी 2 फ़िल्म में तुम ही हो गाना गाया था. बताया जा रहा है यह गाना गाने के बाद अरिजीत सिंह (Arijit Singh) काफी जायदा लाइमलाइट में आए गए थे. साथ ही उन्हें कई ऑफर भी मिले थे.

image 11
Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे आशिकी 2 फ़िल्म में तुम ही हो गाना गाने के लिए अरिजीत सिंह (Arijit Singh) को 6वां फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार में सबसे अच्छा पुरुष गायक चुना गया था. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. खास बात यह है की अरिजीत सिंह (Arijit Singh) को 2018 में रोके न रुके नैना गाने के लिए भी फ़िल्म फ़ेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था.

image 12
Image credit : Instagram

अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 13
Image credit : Instagram

अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का पहली बार अपने कौन सा गाना सुना था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 14
Image credit : Instagram

अरिजीत सिंह (Arijit Singh) कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 15
Image credit : Instagram

अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का जन्म कहा हुआ है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 16
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.