कभी कभी दोस्ती ऐसी हो जाती है की दुनिया उसकी मिशल देती है. दोस्तों दोस्ती एक ऐसी चीज है जिसकी कोई कीमत नही होती है. दोस्तों कई बार आपने फिल्मो में देखा होगा की इंसानों और पक्षी के बीच बहुत ही गहरी दोस्ती होती है. लेकिन ये असल जिंदगी में भी है.

image 1043
Image credit : Instagram

तो दोस्तों आज हम बात करने वाले है एक पक्षी और इंसान के दोस्ती के बारे में. कहा जाता है की ये इस शक्स के हमेशा साथ ही रहता है वो जहा जाता है वो पक्षी उरते उरते उसके पीछे चला जाता है. जिसका नजारा देख लोग काफी खुश हो जाते है. तो चलिए जानते है पूरी बात.

image 1044
Image credit : Instagram

आपको बता दे की उत्तर प्रदेश के अमेठी में रहने वाले 30 साल का यह आदमी और एक पक्षी की दोस्ती की चर्चा इस समय सोशल मीडिया पर काफी जायदा लाइमलाइट में है. जिसको देख लोग उनकी प्रशंसा कर रहें है. बता दे की आरिफ नाम का यह शक्स आज पुरे देश में छाया हुआ है.

image 1045
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की आरिफ नाम का यह शक्स एक बार इस पक्षी को जब चोट लगी थी तो उस सारस पक्षी की मदद की थी. बताया जा रहा है की यह पक्षी यानी की सारस आरिफ को ही अपना सब कुछ मान चुकी है. बता दे की यह पक्षी आरिफ के साथ एक साल से रहती है.

image 1046
Image credit : Instagram

इस खबर को लेकर आपकी प्रतिक्रिया क्या है कमेंट में जरुर बताए

image 1047
Image credit : Instagram

इनकी दोस्तों पर आप भी कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 1048
Image credit : Instagram

इस पक्षी का क्या नाम है जो फोटो में दिख रहा है कमेंट में जरुर बताए

image 1049
Image credit : Instagram

यह लड़का कहा का है जो इस पक्षी का दोस्त है कमेंट में जरुर बताए

image 1050
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.