blank 24 40 1

बंगाल चुनाव से ठीक पहले सियासी गलियारों में ऐसी अटकलें तेज हो गईं हैं कि क्या अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे?

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, मुजफ्फरपुर से हावड़ा के लिए दो अमृत भारत ट्रेन

बंगाल में जिस तरह के सियासी घटनाक्रम देखने को मिल रहे हैं, ऐसे में कायास लगाए जा रहे हैं कि मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

Also read: बिहार के इन स्टेशनों से चलेगी सूरत और रतलाम के लिए स्पेशल ट्रेन, जाने टाइमिंग

इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कोलकाता में शनिवार को मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की। यह मुलाकात पीएम मोदी की आज कोलकाता में होने वाली रैली से ठीक पहले हुई है, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल होंगे। 

Also read: छपरा, पटना के साथ बिहार के कई रूट पर चलेगी समर स्पेशल ट्रेन, देखें लिस्ट

मिथुन चक्रवर्ती के साथ मुलाकात की पुष्टि खुद कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटर के जरिए की है। कई तस्वीरों को साझा कर विजयवर्गीय ने कहा, ‘अभी देर रात कोलकाता के बेलगाचिया में सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता मिथुन दा के साथ लम्बी चर्चा हुई।

उनकी राष्ट्र भक्ति और गरीबों के प्रति प्रेम की कहानियां सुनकर मन गद-गद हो गया।’

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय इस बात की पुष्टि की कि आज कोलकाता में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में मिथुन चक्रवर्ती मौजूद रहेंगे।

इतना ही नहीं, बंगाल के कई सितारे इस रैली में शामिल होंगे।  हालांकि, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.