भारतीय टीम में अभी भी कई ऐसे युवा खिलाड़ी है जो बहुत ही जायदा मेहनत कर टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई हो. जो की आप देख ही रहें है की भारतीय टीम में इस समय जगह बनाना कितना मुश्किल हो गया है. इससे पता चलता है की बहुत ही ज्यादा मेहनत करना पड़ता है.

image 945
Image credit : Instagram

लेकिन आज के इस खबर में हम बात करने वाले बिहार के उभरते हुए क्रिकेटर मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) के बारे में जिन्होंने ने अपने मेहनत के दम पर भारतीय टीम में जगह बनाई है. खास बात यह है की मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 स्क्वॉड में शामिल भी किया गया था.

image 946
Image credit : Instagram

जैसा की आपने देखा होगा की मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) को उस सीरीज में खेलने का मौका नही मिला. लेकिन अब उनके फैन्स उम्मीद कर रहें है की वो जल्द ही भारतीय टीम के तरफ से मैदान में उतरेंगे. अब खबर आ रही है की यह स्टार खिलाड़ी जल्द ही शादी करने वाला है.

image 951
Image credit : Instagram

आपको बता दे की भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने सगाई कर ली है. जिसकी फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो लोगो को खूब पसंद आ रही है. खास बात यह है की मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने छपरा की दिव्या सिंह (Divya Singh) को अपना जीवन साथी चुने है.

image 948
Image credit : Instagram

मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) की होने वाली पत्नी का क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

image 949
Image credit : Instagram

मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 950
Image credit : Instagram

मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) आईपीएल में कौन से टीम से खेलते है कमेंट में जरुर बताए

image 952
Image credit : Instagram

मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) टीम इंडिया में कौन सा रोल निभाते है कमेंट में जरुर बताए

image 953
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.