भारतीय सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में से एक शिवाजी साटम (Shivaji Satam) जिसे ज्यादातर लोग एसीपी प्रद्युमन के नाम से जानते है. जो लोगो के बीच बहुत ही ज्यादा फेमस है. बताया जा रहा है की एसीपी प्रद्युमन का अंदाज ही कुछ ऐसा है की लोग इनका एक भी शो मिस नही करना चाहते.

image 929
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की लोगो के बीच एसीपी प्रद्युमन के नाम से प्रसिद्ध शिवाजी साटम (Shivaji Satam) जिन्होंने अपने टेलीविजन शो करियर की शुरुआत साल 1980 में की थी. जिसका नाम रिश्ते-नाते था. जो उस समय काफी लोकप्रिय था. इसके बाद उन्होंने कई टेलीविजन शो में काम किए.

image 930
Image credit : Instagram

आपको बता दे की एसीपी प्रद्युमन के नाम से प्रसिद्ध शिवाजी साटम (Shivaji Satam) ने दूसरी बार मराठी धारावाहिक शून्य शून्य में भी काम किया. बताया जा रहा है की ये भी उस समय खूब चला था. सबसे खास बात यह है की टेलीविजन शो में काम करने के बाद वो फिल्मों में भी काम करने लगे.

image 931
Image credit : Instagram

जैसा की आप सब जानते ही है की शिवाजी साटम (Shivaji Satam) को सबसे ज्यादा लोकप्रियता सीआईडी टेलीविजन शो में मिली. जिसके बाद इन्हें बहुत सारे काम के ऑफर आने लगे. सबसे खास बात यह है की एसीपी प्रद्युमन के नाम से प्रसिद्ध शिवाजी साटम (Shivaji Satam) सीआईडी टेलीविजन शो में 1997 से काम कर रहे हैं.

image 932
Image credit : Instagram

शिवाजी साटम का कौन सा टेलीविजन शो आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 933
Image credit : Instagram

शिवाजी साटम कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 934
Image credit : Instagram

शिवाजी साटम का सीआईडी में क्या नाम था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 935
Image credit : Instagram

शिवाजी साटम ने पहली बार कौन से फिल्म में काम किया था कमेंट में जरुर बताए

image 936
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.