बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान आज किसी परिचय के मोहताज नही है. सलमान खान जो भी फिल्मो में काम करते है वो फिल्मे सुपरहिट होती है. आज हम सलमान खान के ऐसे फिल्म के बारे में बात करने वाले है जो इस समय खूब लाइमलाइट में है.

image 905
Image credit : Instagram

आपको बता दे की सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की मुन्नी की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही रही है. जैसा की आप सब जानते ही है की बजरंगी भाईजान फिल्म में मुन्नी की किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है.

image 906
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर अपने टेलेंट को भी दिखाती है. यानी की वो सोशल मीडिया पर रील भी बनाती है. सबसे खास बात यह है की हर्षाली मल्होत्रा को भारत सरकार के तरफ से एक अवार्ड से जरिए सम्मानित भी किया जा चूका है.

image 907
Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की हर्षाली मल्होत्रा को इससे पहले भी एक अवार्ड मिल चूका है. जो है ‘बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट स्क्रीन अवॉर्ड, इसके बाद हर्षाली मल्होत्रा को जी सीने बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. जो अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

image 908
Image credit : Instagram

‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी असली नाम क्या है कमेंट में जरुर बताए

image 909
Image credit : Instagram

‘बजरंगी भाईजान’ कौन से साल में आई थी कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 910
Image credit : Instagram

सलमान खान का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 911
Image credit : Instagram

‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी कहा की रहने वाली है कमेंट में जरुर बताए

image 912
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.