भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह आज किसी परिचय के मोहताज नही है. पवन सिंह कही भी जाते है तो उन्हें अपना नाम बताना नही पड़ता है. बताया जा रहा है की इसी के कारण लोग उन्हें पावर स्टार के नाम से भी बुलाते है. जो की अपने आप में बहुत बड़ी बात है.

image 886
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह ने बहुत सारे पॉप एल्बमों पर एक गायक के रूप में काम किया है. जिसकी पूरी दुनिया फैन है. बताया जा रहा है की पवन सिंह के गानों को लोग बड़े ही शौक से सुना करते है. जिससे पता चलता है की वो कितना लोकप्रिय है.

image 878
Image credit : Instagram

आपको बता दे की पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह की संगीत के दुनिया में पहचान तब मिली जब उन्होंने “लॉलीपॉप लागेलु” गाने को गाया था. बताया जा रहा है की पवन सिंह के इस गाने ने पूरी दुनिया में सभी भाषा के लोगों को झुमने पर मजबूर कर देती हैं.

image 879
Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह ने साल 2007 से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. जिसमे उन्होंने रंगली चुनारिया तोहरे नाम नामक फिल्म में उन्होंने अपना योगदान दिया था. जो उस समय ये फिल्म खूब चली थी.

image 880
Image credit : Instagram

पवन सिंह कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

image 881
Image credit : Instagram

पवन सिंह का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 883
Image credit : Instagram

पवन सिंह के शादी कब की थी कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 884
Image credit : Instagram

पवन सिंह का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 885
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.