भारतीय सिनेमा के पुराने कलाकारों की फिल्म आज भी लोग खूब पसंद करते है. इसका सबसे बड़ा कारण है. दोस्तों आज हम पुराने जमाने के उन्ही कलाकारों की बात करने वाले है. जो अभिनेता अपनी एक्टिंग से सभी दर्शकों को हंसाने का दम रखते हो. तो चलिए जानते है उस अभिनेता के बारे में.

image 800
Image credit : Instagram

तो दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है बॉलीवुड के महान कलाकारों में से एक असरानी के बारे में जिनका पूरा नाम गोवर्धन असरानी है. बताया जा रहा है की गोवर्धन असरानी ने अपने अभिनय से अपने जमाने में खूब लाइमलाइट में रहा करते थे.

image 801
Image credit : Instagram

आपको बता दे की भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार गोवर्धन असरानी का जन्म 1 जनवरी 1940 को जयपुर में हुआ है. जो सिंधी परिवार से ताल्लुक रखते है. लेकिन इस अभिनेता में एक खास बात यह है की लोग इन्हें पूरा नाम लेकर नही बुलाते बल्कि इन्हें असरानी कह कर ही बुलाते है.

image 802
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की गोवर्धन असरानी के पिता कारपेट की दुकान थी. लेकिन गोवर्धन असरानी को दुकान पर काम करने में मन नही लगता था. बताया तो यह भी जा रहा है की गोवर्धन असरानी गणित के पढाई में काफी कमजोर थे. लेकिन फिर भी गोवर्धन असरानी ने अपने हुनर के दम पर फिल्म जगत में इतनी बड़ी पहचान बनाई.

image 803
Image credit : Instagram

गोवर्धन असरानी का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 804
Image credit : Instagram

शोले फिल्म में गोवर्धन असरानी का क्या नाम था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 805
Image credit : Instagram

गोवर्धन असरानी कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

image 806
Image credit : Instagram

गोवर्धन असरानी का पहला फिल्म कौन सा है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 807
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.