भोजपुरी सिनेमा के जाने माने सितारा संजय पांडे आज किसी परिचय के मोहताज नही है. बताया जा रहा है की संजय पांडे ने अपने फ़िल्मी करियर में बहुत से फिल्मो में काम की है जो सुपरहिट हुई है. जिसको लोग आज भी खूब पसंद करते है. तो चलिए जानते है उनके बारे में कुछ खास बातें.

image 792
Image credit : Instagram

और सबसे खास बात यह है की संजय पांडे ज्यादातर अपनी बेहतरीन अदायगी के लिए फेमस है. जो बहुत ही कम कलाकारों में देखने को मिलता है. जैसा की आप सब जानते है की संजय पांडे टेलीविजन शो से लेकर फिल्मों तक में काम किया है. सभी के दिलो पर छाए हुए है.

image 793
Image credit : Instagram

आपको बता दे की फिल्मो जिस तरह संजय पांडे को दिखाया जाता है. असल जिंदगी में संजय पांडे उतने ही सहज और सरल इंसान हैं. जो की उनके चाहने वाले सोशल मीडिया के माध्यम से जानते ही है. कहा तो यह भी जा रहा है की संजय पांडे को फिल्म सिटी मुंबई तक का सफर तय करना आसान नही था.

image 794
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार संजय पांडे मुख्य रूप से आजमगढ़ से तालुक रखते है. जो की उनका मूल निवास भी है. रिपोर्ट के मुताबिक संजय पांडे को फिल्म सिटी मुंबई तक का सफर तय करने में कड़ी मेहनत और परिवार का सपोर्ट था, जिसके कारण आज संजय पांडे का नाम भोजपुरी सिनेमा के टॉप कलाकारों में लिया जाता है.

image 795
Image credit : Instagram

संजय पांडे का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 796
Image credit : Instagram

संजय पांडे का इस समय कौन सा फिल्म आने वाला है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 797
Image credit : Instagram

संजय पांडे कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

image 798
Image credit : Instagram

संजय पांडे की पहली कमाई कितनी थी कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 799
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.