दोस्तों अगर आप भी इस समय नया स्कूटर लेने की सोच रहें है तो यह खबर आपके लिए बहुत ही खुशी की खबर है. जी हां दोस्तों आपने सही सुना आज के इस खबर में हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताने वाले है. जो मार्केट में अभी अभी आई है.

image 763
Image credit Social media

आपको बता दे की दिग्गज इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी ओकाया ने अपना एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है जो देखने में बहुत ही खुबसूरत लग रहा है. दोस्तों इसके फीचर का क्या कहना वो तो बहुत ही लाजवाब है. बता दे की हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहें है उसका नाम Faast F2F है.

image 762
Image credit Social media

अब आप यह भी जान ले की Faast F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में कुछ दिन पहले ही उतारा गया है. खास बात यह है की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 83,999 रुपये रखी गई है. कंपनी का दावा है की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज होने पर 70-80 किमी तक की रेंज देता है.

image 764
Image credit Social media

सबसे खास बात यह है की अगर इसकी टॉप स्पीड की बात करे तो इसकी टॉप स्पीड 55 किमी प्रति घंटा है. इतना पैसो में बहुत ही बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जबकि अगर इसके कलर की बात करे तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 6 रंगों में आता है. जिसमें मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक सियान, मैट ग्रीन, मैटेलिक ग्रे, मैटेलिक सिल्वर और मैटेलिक व्हाइट रंगों का इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है.

image 765
Image credit Social media

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.