दिन भर सभी को अपनी एक्टिंग से हसाने वाले ब्रह्मानन्दं आज कही भी जाए उनको अपना नाम बताने की जरूरत नही है क्योंकि उनका काम ही कुछ ऐसा है की लोग उन्हें अपने आदर्श मानते है. ब्रह्मानन्दं ने अभी तक जितने भी फिल्मो में काम किया है. वो सभी हिट हुई है.

image 754
Image credit : Instagram

अभी के समय में जितने भी कॉमेडी को देखने वाले है वो सभी ब्रह्मानन्दं को बहुत ही अच्छी तरह से जानते है. बता दे की ब्रह्मानन्दं के अंदर एक बहुत ही खास खूबी है जो किसी के पास नही है. ब्रह्मानन्दम अपनी एक्टिंग से हर किसी को हसाने का दम रखते है.

image 755
Image credit : Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान लीजिए की कॉमेडी के सुपरस्टार ब्रह्मानन्दम ज्यादातर फिल्में तेलुगू में ही आती है. लेकिन उनकी हिंदी फिल्मो में भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी जायदा है. जिसके कारण उनकी लोकप्रियता हिंदी फिल्मो में भी बढ़ रही है. जो अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

image 756
Image credit : Instagram

आपको बता दे की कॉमेडी के सुपरस्टार ब्रह्मानन्दम को उनके हुनर को देखते हुए उन्हें कई पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चूका है. आपके जानकारी के लिए बता दे की भारत सरकार ब्रह्मानन्दम को साल 2009 में पद्म श्री से सम्मानित भी कर चुकी है. बता दे की इनका नाम महान कलाकारों में लिया जाता है.

image 757
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.