भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन गायकों में से एक अरविंद अकेला उर्फ कल्लू आज किसी परिचय के मोहताज नही है. वैसे तो अरविंद अकेला उर्फ कल्लू बचपन से ही एक शानदार गायक है. बताया जा रहा है की अरविंद अकेला उर्फ कल्लू हमेशा लाइमलाइट में रहा करते है.

image 746
Image Credit – Instagram

अब आप यह भी जान ले की अरविंद अकेला उर्फ लोगो के बीच इतना जायदा फेमस है की अरविंद अकेला उर्फ कल्लू का कोई भी गाना जब रिलीज होता है तो वो महज कुछ मिनटों में ही वायरल हो जाता है. इससे पता चलता है की अरविंद अकेला उर्फ कल्लू की भोजपुरी सिनेमा में कितनी पावर है.

image 747
Image Credit – Instagram

आपको बता दे की अरविंद अकेला उर्फ कल्लू भोजपुरी सिनेमा में आने से पहले गाना गया करते थे. बताया जा रहा है की अरविंद अकेला उर्फ कल्लू उसमे में भी काफी जायदा पोपुलर थे. लेकिन जब अरविंद अकेला उर्फ कल्लू भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा तो उनका अलग ही पहचान बन गया.

image 748
Image Credit – Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की अरविंद अकेला उर्फ कल्लू के कमाई का मुख्य स्रोत म्यूजिक एल्बम और विज्ञापन है जिससे अरविंद अकेला उर्फ कल्लू काफी ज्यादा पैसा कमाते है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो भोजपुरी फिल्म का यह सितारा प्रत्येक फिल्म के लिए 10 से 20 लाख रुपए फीस लेते है.

image 749
Image Credit – Instagram

अरविंद अकेला उर्फ कल्लू का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 750
Image Credit – Instagram

अरविंद अकेला उर्फ कल्लू ने शादी कौन से साल में की है कमेंट में अपनी राय जरुर बताए

image 751
Image Credit – Instagram

अरविंद अकेला उर्फ कल्लू कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

image 752
Image Credit – Instagram

अरविंद अकेला उर्फ कल्लू का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 753
Image Credit – Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.