Joseph Vijay Biography Hindi: भारतीय सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में से एक विजय जिनका अंदाज ही कुछ ऐसा है की आज उन्हें कही भी कोई परिचय देने की जरूरत नही है. वैसे तो विजय सिर्फ फिल्मो में ही काम नही करते है. बल्कि वो एक सफल बिजनेसमैन भी है जिसमे वो कई कंपनियों के लिए एक प्रवक्ता भी रहे हैं.

image 719
Image Credit – Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान ले की अभी तक अधिकतर लोग जिस अभिनेता को विजय नाम से जानते है उनका असली नाम जोसेफ़ विजय चंद्रशेखर है. लेकिन ज्यादातर लोग इन्हें विजय नाम से ही जानते है. बताया जा रहा है की विजय एक सफल गायक के रूप में भी काम कर चुके है.

image 720
Image Credit – Instagram

आपको बता दे की भारतीय सिनेमा का यह सुपरस्टार ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1990 के दशक में शुरू की थी. खास बात यह है की विजय ने फ़िल्मी करियर की शुरुआत अपने पिता के निर्देशन में बने कई उपक्रमों में काम कर फ़िल्मी दुनिया में कदम रखे थे.

image 721
Image Credit – Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की विजय ने पहली बार नालया थीरपू फिल्म में काम की थी जो साल 1992 में आई थी. जैसा की आप सब जानते ही है की अब यह सुपरस्टार किस तरह के फिल्मों में काम करता है. इसके अलावा उनके चाहने वाले भी देश ही नही बल्कि पूरी दुनिया में है.

image 722
Image Credit – Instagram

जोसेफ़ विजय चंद्रशेखर को लोग कौन से नाम से जानते है कमेंट में जरुर बताए

image 724
Image Credit – Instagram

जोसेफ़ विजय चंद्रशेखर कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 725
Image Credit – Instagram

जोसेफ़ विजय चंद्रशेखर का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 727
Image Credit – Instagram

जोसेफ़ विजय चंद्रशेखर एक्टिंग के अलावा और कौन सा काम करते है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 728
Image Credit – Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.