दोस्तों अगर आप भी इस समय नया फोन लेने की सोच रहें है तो यह खबर आपके लिए है. क्योंकि इस मार्केट में एक बहुत ही बढ़िया ऑफर चल रहा है. जिसका लोग खूब फैयदा उठा रहें है. बता दे की इस ऑफर के चलते बहुत ही कीमती फोन सस्ता में मिल रहा है.

जी हां दोस्तों हम बात कर रहें है दिग्गज मोबाइल निर्माता कंपनी realme की एक फोन की जो इस समय बहुत ही सस्ता मिल रहा है. बता दे की इस फोन का नाम realme 9i 5G है. जो बाजारों में इस समय धूम मचा रहा है. बताया जा रहा है की ये फोन इस समय लाइमलाइट में है.

आपको बता दे की इस फोन पर इस समय भारी डिस्काउंट है. जिसके कारण लोग इस फोन को खरीदना चाहते है. खास बात यह है की इस फोन को आप इसे Flipkart से खरीद सकते हैं. realme 9i 5G (64GB+4GB) की कीमत MRP 17,999 रुपए है जबकि आप इस फोन को 16% डिस्काउंट के बाद 14,999 रुपए में अपना बना सकते है.

अब आप यह भी जान ले की इस इसमें Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5% Cashback मिल सकता है. जिसके चलते अलग से 3 हजार की छूट भी मिल सकती है. जो की इससे ग्राहकों को बहुत ही जायदा फैयदा होगा. सबसे खास बात यह है की ये चुनिंदा कार्ड्स से पेमेंट करने पर ही छूट मिलेगी.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.