भारतीय सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में से एक कीर्ति सुरेश आज किसी परिचय के मोहताज नही है. कीर्ति सुरेश अभी के समय में हर युवा के फेवरेट अभिनेत्री बनी हुई है. जो अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. वैसे तो कीर्ति सुरेश मुख्य रूप से एक तमिल, मलयालम और तेलुगू फिल्मों के अभिनेत्री है.

image 711
Image Credit – Instagram

जैसा की आप सब अच्छी तरह से जानते है की कीर्ति सुरेश की अधिक फिल्मे तमिल, मलयालम और तेलुगू जैसे भाषाओं में आती है. लेकिन कीर्ति सुरेश की फैन फॉलोइंग हिंदी सिनेमा में भी ज्यादा है. जिसके कारण कीर्ति सुरेश हिंदी फिल्मो में भी काफी लोकप्रिय है.

image 712
Image Credit – Instagram

अब आप यह भी जान ले की कीर्ति सुरेश में एक और खास बात है जो किसी भी अभिनेत्री में नही है. जी हाँ दोस्तों आपने सही सुना. कीर्ति सुरेश उन फिल्मो में काम नही करती है जो परिवार के साथ कोई देख न सके सीधा सीधा कहे तो वो सिर्फ पारिवारिक फिल्मो में ही काम करती है.

image 713
Image Credit – Instagram

आपको बता दे की कीर्ति सुरेश बहुत ही बड़े फिल्म निर्माता सुरेश कुमार और अभिनेत्री मेनका की बेटी हैं. जिससे पता चलता है की कीर्ति सुरेश की फ़िल्मी दुनिया में कितनी पहचान है. बताया जा रहा है की कीर्ति सुरेश ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 के दशक की शुरुआत में एक बाल अभिनेत्री के रूप में की. जिसके बाद वो आज स्टार बन गई है.

image 714
Image Credit – Instagram

कीर्ती सुरेश की कौन सी फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 715
Image Credit – Instagram

कीर्ती सुरेश कहा की रहने वाली है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 716
Image Credit – Instagram

कीर्ती सुरेश के पिता का क्या नाम है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 717
Image Credit – Instagram

कीर्ती सुरेश के पिता क्या काम करते थे कमेंट में जरुर बताए

image 718
Image Credit – Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.