apana bihar 1 1 1250x655 2 1024x537 5

देश में इन दिनों शादी विवाह का सीजन चल रहा है. खास कर बॉलीवुड और क्रिकेटर के बीच इस समय खूब शादिया हो रही है. लेकिन आज हम ऐसे क्रिकेटर की बात करने वाले है जो हमेशा लाइमलाइट में ही रहा करते है. अब तो आप समझ ही गए होंगे की मैं किस क्रिकेटर की बात कर रहा है.

image 665
Image credit : Instagram

टीम इंडिया के स्त्यालिश क्रिकेटर हार्दिक पंड्या वैसे तो दो साल पहले ही शादी कर चुके है लेकिन इस बार हार्दिक पांड्या ने एक खास दिन अपनी दूसरी शादी है. और सबसे अहम बात यह है की हार्दिक पांड्या ने जो शादी की है. वो अपने ही पत्नी से की है. जो उन्होंने वेलेंटाइन डे के दिन की है.

image 662
Image credit : Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान ले की क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने 14 फरवरी के दिन क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की थी. जिसके जिसके बाद हार्दिक पांड्या ने 16 फरवरी के दिन हिंदू रीति-रिवाज के साथ एक बार फिर से अपने नए जीवन की शुरुआत की. जिसका नजारा देखते ही बनता है.

image 663
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की हार्दिक पांड्या की यह शादी राजस्थान के उदयपुर में आयोजित किया गया था. जहा ज्यादातर सितारे शादी करने जाते है. जिसके बाद दोने ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमे उन्होंने लिखा की यह अभी और हमेशा के लिए.

image 664
Image credit : Instagram

हार्दिक पांड्या ने दूसरी शादी कब की कमेंट में जरुर बताए

image 666
Image credit : Instagram

हार्दिक पांड्या के पत्नी का क्या नाम है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 667
Image credit : Instagram

हार्दिक पांड्या के बेटे का क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

image 668
Image credit : Instagram

हार्दिक पांड्या कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 669
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.