भारतीय सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में से एक धर्मेन्द्र आज किसी पहचान के मोहताज नही है. धर्मेन्द्र का नाम आज उन अभिनेताओं में लिए जाते है जिन्होंने ने अपने फिल्मी करियर में बहुत से फिल्मो में काम किए हो और वो फिल्म सफल भी हुए हो. जिसे हम लोग हीमैन भी कहते है.

image 634
Image credit : Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान ले की धर्मेन्द्र इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए है. इसका सिर्फ एक ही कारण है. जो है उनका एक तस्वीर जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे पर लोग कई तरह के प्रतिकिर्या भी दे रहें है.

image 635
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेन्द्र जल्द ही एक वेब सीरीज आने वाली है. जिसका नाम ‘ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड’ है जो इस समय सुर्खियों में बना हुआ है. जिसका सबसे बड़ा कारण धर्मेन्द्र का लुक है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

image 638
Image credit : Instagram

आपको बता दे की धर्मेन्द्र के इस फोटो को उनके चाहने वाले देखते ही रह गए. जैसा की आप देख सकते है की पहली नजर में धर्मेन्द्र को पहचानना मुस्किल हो गया था. लेकिन जब गौर से देखा तो पहचान में आ गए. बताते चले की इस फोटो में धर्मेन्द्र की बढ़ी हुई दाढ़ी, सिर पर पगड़ी पहने दिखाई देते है.

image 637
Image credit : Instagram

धर्मेन्द्र का आने वाले वेब सीरीज का क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

image 639
Image credit : Instagram

धर्मेन्द्र का कौन सा लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कमेंट में जरुर बताए

image 640
Image credit : Instagram

धर्मेन्द्र कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 641
Image credit : Instagram

धर्मेन्द्र का पूरा नाम क्या है कमेंट में जरुर बताए

image 642
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.