टेलीविजन शो के बेहतरीन कलाकारों में से एक मुकेश खन्ना आज किसी परिचय के मोहताज नही है. बताया जा रहा है की मुकेश खन्ना की इतनी लोकप्रियता है की आज उनको पूरा देश जानता है. जिसका सबसे बड़ा कारण है शक्तिमान टेलीविजन शो जिसमे मुकेश खन्ना ने मुख्य किरदार का रोल निभाया था.

image 607
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की मुकेश खन्ना ने सिर्फ टेलीविजन शो में ही काम नही किए है. बल्कि कई फिल्मों में भी काम कर चुके है. लेकिन बताया जा रहा है की मुकेश खन्ना लाइमलाइट में तब आए जब शक्तिमान टेलीविजन शो का हिस्सा बने. जिसके बाद मुकेश खन्ना को खूब पॉपुलैरिटी मिली.

image 608
Image credit : Instagram

आपको बता दे की मुकेश खन्ना ने अपने करियर में रूही फ़िल्म से की थी. जो साल 1981 में आई थी. जिसके बाद मुकेश खन्ना एक के बाद एक फिल्मे करते गए. जिसमे उन्होंने उस समय के पॉपुलर शो महाभारत में काम किए जो 1988 में दूरदर्शन पर चलता था बता दे की उसमे मुकेश खन्ना ने भीष्म का अभिनय किया था.

image 609
Image credit : Instagram

बताते चले की मुकेश खन्ना के प्रसिद्ध होने का मुख्य स्रोत टेलीविजन ही है. जो की मुकेश खन्ना फ़िल्मी करियर में आने से पहले कई टेलीविजन शो में काम कर चुके है. जिससे मुकेश खन्ना को बहुत ही ज्यादा अनुभव हो गया था. जिससे मुकेश खन्ना को आगे काम करने में आसानी हो गई.

image 610
Image credit : Instagram

मुकेश खन्ना का कौन सा टेलीविजन शो आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 611
Image credit : Instagram

शक्तिमान टेलीविजन शो में मुकेश खन्ना का क्या नाम था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 612
Image credit : Instagram

मुकेश खन्ना का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 613
Image credit : Instagram

मुकेश खन्ना कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 614
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.