टेलीविजन शो में कई ऐसे भी कलाकार है जो बेहद ही कम उम्र में अपनी मेहनत के दम पर सफलता पाई है. तो दोस्तों आज हम उन्ही कलाकरों की बात करने वाले है जो बेहद ही कम उम्र में भारतीय टेलीविजन शो में सफलता पाई हो. जी हां दोस्तों हम बात कर रहें है बच्चों का पसंदीदा शो बालवीर के बारे में.

image 600
Image credit : Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान ले की बच्चो को बचाने वाला यानी की बालवीर जिनका असली नाम देव जोशी है. जो मुख्य रूप से गुजरात के रहने वाले है. खास बात यह है की बालवीर टेलीविजन शो एक समय में खूब चला था. हालांकि अभी भी इसके चाहने वाले कम नही हुए है.

image 601
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की देव जोशी को टेलीविजन शो बालवीर से इन्हें बहुत ही जायदा लोकप्रियता मिली. बताया तो यह भी जा रहा है की देव जोशी के कारण ही टेलीविजन शो बालवीर इतनी ज्यादा पॉपुलर हुई. अगर इसकी प्रसारण की बात करे तो मुख्य रूप से सब टीवी और सोनी पल पर देखाया जा रहा है.

image 602
Image credit : Instagram

सबसे अहम बात यह है की बालवीर टेलीविजन शो इतना चला था की लोग इसे दोबारा बनाने की मांग करने लगे जिसको देखते हुए. बालवीर टेलीविजन शो को फिर से लाया गया. आपको बता दे की इस बार इसका नाम बालवीर रिटर्न्स कर दिया गया जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

image 599
Image credit : Instagram

देव जोशी का कौन सा टेलीविजन शो आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 603
Image credit : Instagram

बालवीर टेलीविजन शो में देव जोशी का क्या कामम है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 604
Image credit : Instagram

देव जोशी कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

image 605
Image credit : Instagram

देव जोशी को कौन कौन सा पुरस्कार मिल चुका है कमेंट में जरुर बताए

image 606
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.