blank 24 21

विधानसभा में गिरी ‘महंगी कलम’ का लिखनिहार मिल गया है। यह कोई पुरुष नहीं बल्कि महिला विधायक हैं और वो हैं श्रेयसी सिंह। दरअसल, एक सप्ताह पहले बिहार विधानसभा की कार्यवाही के दौरान एक दिलचस्प वाकया हुआ था।

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच मिली राहत, इन जिलों में होगी बारिश

विधान सभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने सदन में जानकारी दी थी कि उनके कार्यालय में ‘मोंट ब्लैंक’ (MontBlanc) कंपनी की एक कलम रखी है।

Also read: Bihar Weather Today: बिहार में अचानक बिगड़ा मौसम, इन जिलों में बारिश की संभावना

यह किसी सदस्य की है जो गिर गई थी। सफाई के दौरान एक कर्मचारी को मिली है। जिनकी भी हो, आकर मेरे कार्यालय से ले जाएं।

Also read: बिहार के राजगीर व भागलपुर में इतने दिनों में बनेगा एयरपोर्ट

सदन में सभापति की घोषणा के बाद भी किसी सदस्य ने कलम पर दावा नहीं जताया था। सभी एकदूसरे का मुंह ताकते रहे। आपस में कानाफूसी भी कर थे।

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी के बीच इन 4 जिलों में होगी बारिश, देखें IMD का रिपोर्ट

अंतराष्ट्रीय शूटर व जमुई MLA श्रेयसी सिंह की है MontBlanc

MontBlanc का दावेदार सप्ताह दिन बाद मिल गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की पुत्री और जमुई की BJP MLA श्रेयसी सिंह ने इसपर दावा ठोका।

आज विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के चेम्बर से उसे रिसीव किया। जैसे ही इस बात की चर्चा विधानसभा में हुई तो सभी ने आश्चर्य जताया।

दैनिक भास्कर ने जब श्रेयसी से इस बारे में जानना चाहा तो पहले उन्होंने ना-नुकर किया। फिर बताया कि उन्होंने एक प्रतियोगिता में पुरस्कार के तौर पर इस कलम को जीता था। विधानसभा सत्र के दौरान गलती से कलम उनके मेज पर ही छूट गया था।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.