blank 24 20

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ मुश्किल परिस्थितियों में धमाकेदार शतक जड़कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।

Also read: कोलकाता से जयनगर के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने कहां कहां रुकेगी ट्रेन

जब पंत बल्लेबाजी करने आए, उस समय टीम 80 रनों पर ही चार विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी। उन्होंने सातवें विकेट के लिए ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर के साथ शतकीय साझेदारी करके भारत को पहली पारी में बढ़त लेने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Also read: सोने के भाव में बदलाव, चांदी भी चमकी, जाने आपके शहर में क्या है रेट

मैच के बाद रोहित शर्मा ने दोनों क्रिकेटरों से काफी बात की। यहां रोहित ने पंत से पूछा कि लोग कह रहे हैं कि वे स्टम्प के पीछे इतना शोर क्यों मचाते हैं। इस पर पंत के जवाब ने काफी लोगों का दिल जीत लिया है।

Also read: ट्रेन में मिलेगी कंफर्म सिट, बिहार से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

पंत ने इस पर कहा कि, ”मैं अपना गेम खेलना पसंद करता हूं। ऐसा करने से टीम की एनर्जी बनी रहती है।

मैं चाहता हूं कि टीम की किसी तरीके से मदद हो जाए, बस यही दिमाग में चलता रहता हूं।” मैच खत्म होने के बाद पंत ने कहा कि मेरे खेलने का अंदाज यही है कि मैं स्थिति के अनुसार खेलता हूं और गेंद देखने के बाद उसकी मेरिट पर उस पर प्रहार करता हूं।

मैं अपनी क्रिकेट खेलना चाहता हूं और टीम को जिताना चाहता हूं। यदि मेरी पारी से दर्शकों का मनोरंजन होता है तो यह मेरे लिए सबसे बड़ी खुशी है।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.