फिल्म इंडस्ट्री में जब भी कोई शादी करता है तो शादी करने वाला शक्स सुर्खियो में बन जाता है. आज हम वही शक्स के बारे में बात करने वाले है जो कुछ दिन पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं. जी हां दोस्तों हम बात कर रहें है बॉलीवुड के खूबसूरत कपल में से एक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की

image 479
Image credit : Instagram

जो बस कुछ दिन पहले ही दोनों ने अपने जीवन की शुरुआत की थी. जैसा की आप सब जानते ही है की कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बीते 7 फरवरी को जैसलमेर में शादी की थी. जिसके बाद दोनों कपल खूब सुर्खियां बटोरी थी. बता दे की दोनों अब दिल्ली आ चुके है.

image 469
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की शादी के बाद कियारा आडवाणी को एयरपोर्ट पर सिंपल लुक में देखा गया था. जिसमें कियारा आडवाणी बेहद खूबसूरत लग रही थी. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. बता दे की वो ससुराल पहुंचकर कियारा आडवाणी नई नवेली दुल्हन की तरह सजी दिखीं.

image 470
Image credit : Instagram

आपको बता दे की बस कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अब मुंबई में एक लग्जरी घर खरीदा है. जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत है. बता दे की उनके घर का फोटो अब इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस आलीशान घर की कीमत 70 करोड़ रुपये है.

image 471
Image credit : Instagram

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का घर कहा स्थित है कमेंट में जरुर बताए

image 473
Image credit : Instagram

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी कब की थी कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 476
Image credit : Instagram

सिद्धार्थ मल्होत्रा का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 477
Image credit : Instagram

कियारा आडवाणी का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 478
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.