भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह आज किसी परिचय के मोहताज नही है. दोस्तों पवन सिंह का नाम भोजपुरी सिनेमा हमेशा गूंजते ही रहता है. जिसके कारण पवन सिंह हमेशा सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में रहते है. जो इस समय भोजपुरी सिनेमा के ब्रांड बन चुके है.

image 452
Image credit : Instagram

आपको बता दे की पवन सिंह का नाम उन भोजपुरी गायकों में आता है जिन्होंने अपने मेहनत के दम पर भोजपुरी सिनेमा में नाम कमाया हो. बताया जा रहा है की पवन सिंह करियर में खूब मेहनत किए है. और अब आप देख ही रहे है की पवन सिंह यूट्यूब पर हमेशा ट्रेंडिंग में ही रहते है.

image 451
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की भोजपुरी सिनेमा के पवार स्टार पवन सिंह का जब भी कोई गाना यूट्यूब पर रिलीज होता है तो वो महज कुछ मिनटों में ही वायरल हो जाता है. या सीधा सीधा कहे तो पवन सिंह का कोई भी गाना उनकी लोकप्रियता के कारण खूब चलता है. जो की आप देख ही रहें है.

image 453
Image credit : Instagram

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पवन सिंह ने अभी तक संगीत में लगभग 2528 भोजपुरी और हिन्दी सिनेमा तथा 895 वीडियो एल्बम किये है. जो की इतने कम समय में ये सब करना अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. बताते चले की पवन सिंह का जन्म 5 जनवरी 1986 को बिहार के आरा जिले में हुआ है.

image 454
Image credit : Instagram

पवन सिंह का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 455
Image credit : Instagram

पवन सिंह कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 456
Image credit : Instagram

पवन सिंह का कोई एक फिल्म कमेंट में जरुर बताए जो आपको अच्छा लगा हो

image 457
Image credit : Instagram

पवन सिंह ने शादी कब की थी कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 458
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.